Friday , February 3 2023

Bigg Boss OTT: प्रतीक सहजपाल से मारपीट कर शो से बाहर हुए जीशान! चौंकाने वाला एविक्शन

बिग बॉस ओटीटी पर आए दिन नया बवाल देखने को मिल जाता है। वहीं, आज शो पर सबसे चौंकाने वाला ट्विटस्ट आया है। घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़ा तो आम है लेकिन हाल ही में प्रतीक सहजपाल और जीशान खान के बीच फाइट इतनी बढ़ गई कि जीशान को शो से बाहर कर दिया गया। इन दोनों का झगड़ा एक मामूली सी बात पर हुआ था, जिसमें घरवालों ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आगे जानें ऐसा क्या हुआ जो जीशान को बाहर करना पड़ा।दरअसल,

बिग बॉस ओटीटी पर आए दिन नया बवाल देखने को मिल जाता है। वहीं, आज शो पर सबसे चौंकाने वाला ट्विटस्ट आया है। घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़ा तो आम है लेकिन हाल ही में प्रतीक सहजपाल और जीशान खान के बीच फाइट इतनी बढ़ गई कि जीशान को शो से बाहर कर दिया गया। इन दोनों का झगड़ा एक मामूली सी बात पर हुआ था, जिसमें घरवालों ने बीच-बचाव करने की कोशिश भी की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आगे जानें ऐसा क्या हुआ जो जीशान को बाहर करना पड़ा।

दरअसल, जीशान और प्रतीक का ये झगड़ा बॉसमैन और बॉसलेडी टास्क के दौरान हुआ। इंडियन एक्सप्रेस की और प्रतीक का ये झगड़ा बॉसमैन और बॉसलेडी टास्क के दौरान हुआ। इंडियन एक्सप्रेस की 

 एक रिपोर्ट की मानें तो टास्क के दौरान जीशान ने निशांत भट्ट के हाथ से फ्लैग छिनाया और इस दौरान प्रतीक बीच में आ गए । प्रतीक ने जीशान को खींचकर हटाया तो जीशान ने भी प्रतीक को धक्का मार दिया। जीशान ने निशांत को भी धक्का दिया लेकिन इस दौरान जीशान के सीने और हाथ पर नाखूनों के निशान दिखाई दिए। गई रिपोर्ट में ये भी बताा गया है कि उन्हें ब्लीडिंग भी हुई।

रो पड़ीं दिव्या

वहीं, रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके तुरंत बाद ही बिग बॉस ने जीशान को घर से बाहर जाने का निर्देश दे दिया। इस लड़ाई और जीशा के घर के बाहर होने के बाद उनकी कनेक्शन दिव्या बुरी तरह टूट गईं। वो अकेले बैठकर रोती हुई भी नजर आईं। वहीं, अब देखना होगा कि जीशान का एविक्शन शो पर क्या नया ट्विस्ट लेकर आएगा?