Friday , February 10 2023

बेखौफ बदमाश: आईटीओ के नजदीक एसबीआई की महिला असिस्टेंट मैनेजर से छेड़छाड़ के बाद लूट, आरोपी ऑटो चालक गिरफ्तार

गणतंत्र दिवस को देखते हुए राजधानी हाई अलर्ट पर है, लेकिन इसके बावजूद पुलिस से बेखौफ बदमाश लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। आईटीओ के नजदीक सोमवार सुबह एक ऑटो चालक ने एसबीआई की महिला मैनेजर के साथ छेड़छाड़ की। वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता को चलते ऑटो से फेंक दिया। आरोपी पीड़िता का मोबाइल और बैग लेकर फरार हो गया। अंधेरे और कोहरे में रोते हुए 24 वर्षीय पीड़िता ने अपने परिवार को खबर देने के बाद पुलिस को सूचना दी। फौरन पुलिस वहां पहुंची। आईपी एस्टेट थाने में छेड़छाड़ और लूट की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई। देर शाम को पुलिस अधिकारियों का कहना था नंबर के आधार पर पुलिस की टीम ऑटो के मालिक तक पहुंच गई है। वारदात के समय ऑटो चला रहे शख्स की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता परिवार के साथ शाहदरा इलाके में रहती है। वह पश्चिम उत्तर प्रदेश स्थित एक एसबीआई बैंक में असिस्टेंट मैनेजर है। पिछले दिनों उसे कोविड हो गया था। वह छुट्टी लेकर घर आ गई थी। इस बीच सहेत में सुधार होने के बाद उसे सोमवार सुबह बैंक पहुंचकर वापस ज्वाइन करना था। सोमवार सुबह करीब 6.00 बजे वह शाहदरा से एक ऑटो में निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के लिए सवार हुई। चलते समय उसकी मां ने ऑटो का नंबर नोट करने के अलावा उसकी फोटो भी खींच ली। चालक पुराने लोहे के पुल से होता हुआ आउटर रिंग रोड पर पहुंचा। आईटीओ के नजदीक सूनसान जगह पर अचानक आरोपी ने ऑटो रोका और लघुशंका जाने की बात की। मौके पर अंधेरा होने के साथ घना कोहरा भी था। आने के बाद आरोपी ने ऑटो में बैठकर पीड़िता के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। दोनों के बीच गुत्थम-गुत्था हो गई। आरोपी ने ऑटो भगा लिया। पीड़िता ने ऑटो रोकने के लिए कहा तो आरोपी ने ऑटो में डंडा होने की बात कर उसे मारने की धमकी दी।

कुछ दूर जाकर जैसे ही ऑटो धीमे हुए पीड़िता ने चलते ऑटो से कूदकर जान बचाई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। पीड़िता बीच सड़क पर रोने लगी। तभी वहां एक बाइक सवार युवक पहुंचा। पीड़िता ने उस युवक के मोबाइल से अपनी मां को खबर देने के बाद पुलिस को सूचना दी। छानबीन के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। ऑटो के नंबर के आधार पर पुलिस ने उसके मालिक की पहचान कर ली। आरोपी चालक फिलहाल फरार है। पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही है।

new ad