Friday , February 10 2023

Kumar Vishwas के आरोपों पर बौखलाए Arvind Kejriwal, खुद को बता डाला स्वीट आतंकी

Kumar Vishwas allegations on Arvind Kejriwal । विख्यात कवि कुमार विश्वास के दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोपों ने पंजाब के साथ-साथ देश की सियासत में भी गर्मी ला दी है। अब दो दिनों बाद अरविंद केजरीवाद ने कुमार विश्वास के आरोपों चुप्पी तोड़ी है और खालिस्तानी अलगाववादियों के साथ संबंधों पर सफाई देते हुए कहा कि कुमार विश्वास का नाम लिए बगैर कहा कि वह हास्य कवि हैं, वह कुछ भी कह सकते हैं, जिसे राहुल गांधी के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भी गंभीरता से लिया है।

केजरीवाल ने कुमार विश्वास पर कसा तंज

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आतंकवादी को पकड़ने वाले इस कवि को धन्यवाद। उन्होंने कहा कि मैं दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी हूं। साथ ही यह भी दावा कि मैं अस्पताल बनाता हूं, बिजली मुक्त करता हूं, लोगों की सेवा करता हूं। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि मैं बीते 10 साल के लिए अलगाववादियों के साथ मिलकर भारत को दो हिस्सों में बांटने की योजना बना रहा था, तो सरकार ने अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?

कुमार विश्वास के आरोपों के बौखलाए अरविंद केजरीवाल

कुमार विश्वास के खुलासों के बाद बौखलाए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के डर से सब भ्रष्ट एक हो गए हैं। पंजाब में हर कोई हराने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भाजपा, कांग्रेस, अकाली दल सभी मिलकर हमें गालियां दे रहे हैं। मुझ पर देश तोड़ने का आरोप मुझे हंसाता है।

कुमार विश्वास ने किया था ये सनसनीखेज खुलासा

आपको बता दें कि बुधवार को ख्यात कवि कुमार विश्वास ने न्यूज एजेंसी एएनआई को कहा था कि ‘केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि मैं पंजाब का सीएम बनूंगा, जब मैंने अलगाववाद का जिक्र किया तो उन्होंने कहा कि क्या हुआ। अगर पंजाब का मुख्यमंत्री नहीं बना तो मैं एक आजाद देश का प्रधानमंत्री बन जाऊंगा।

‘आप’ के निशाने पर आ गए कुमार विश्वास

कुमार विश्वास के बड़े खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं ने उन्हें निशाने पर ले लिया और कहा कि राज्यसभा सांसद नहीं बनाने के कारण कुमार विश्वास ऐसे बयान दे रहे हैं , लेकिन कुमार विश्वास ने पलटवार करते हुए कहा कि मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, कोई भी जीत या हार सकता है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बीजेपी, कांग्रेस, अकाली दल या आप जीतते हैं, लेकिन मैंने जो कहा वह सच है।

new ad