Friday , February 10 2023

बालोदः मातम में बदली शादी की खुशियां, बहन की शादी का कार्ड बांटने दोस्‍त संग निकला भाई, सड़क हादसे में दोनों की मौत

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के एक परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। खबरों के अनुसार युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने दोस्त के साथ निकला था। लौटने के दौरान युवक की बाइक पेड़ से टकरा गई। जिसके चलते ये हादसा हुआ है। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। यह घटना डौंडी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।जानकारी के अनुसार पचेड़ा का रहने वाला दिलीप कुमार अपने दोस्त नवीन कुमार के साथ गुरुवार शाम को आस-पास के गांव में बहन की शादी का कार्ड बांटने गया था। दोनों कार्ड बांटकर वापस लौट रहे थे। मगर रात हो चुकी थी। इस बीच रात को करीब 11 बजे के आस-पास दोनों ठेमाबुजुर्ग गांव के पास पहुंचे थे। इसी दौरान ये हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और सीधे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी और दोनों युवक बगल के गड्‌ढे में गिर गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। इधर, इस घटना की जानकारी लोगों को तब लगी, जब रोड से गुजर रहे लोगों ने रोड पर पड़ी हुई बाइक देखी। इसके बाद बगल के गड्‌ढे में शव देखने पर दोनों का शव दिखाई दिए।

एक सप्ताह बाद थी शादी

हादसे के बाद राहगीरों ने ही पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच करने पर दोनों की पहचान हुई है। इसके बाद पुलिस ने इनके परिजनों को घटना की सूचना दी। तब देर रात ही परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया है कि दिलीप की बहन की शादी एक हफ्ते बाद होनी थी। जिसकी तैयारियां घर में चल रही थी। इसी शादी के लिए दिलीप कार्ड बांट रहा था। वहीं दोनों का पोस्टमॉर्टम शुक्रवार को किया गया है।

new ad