Friday , February 3 2023

जेएनयू छात्रा से गैंगरेप, दो अफगानी ग‌िरफ्तारजेएनयू छात्रा से गैंगरेप, दो अफगानी ग‌िरफ्तार

नई दिल्ली के सफदरजंग एंक्लेव के ग्रीन पार्क में जेएनयू की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक अफगानिस्तान के हैं। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।rape_1459518048
 
दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार जेएनयू में बीए द्वितीय वर्ष (ऑनर्स) की छात्रा (21) की आरोपी सुलेमान अहमदी व तवाब अहमद से करीब 15 दिन पहले एक रेस्टोरेंट में जान-पहचान हुई थी।

इन्होंने एक-दूसरे के मोबाइल नंबर लिए थे। एक सप्ताह पहले आरोपियों ने छात्रा को फोन किया और खाने पर बुलाया। छात्रा को पहले साउथ एक्स स्थित एक रेस्टोरेंट में ले गए।

उसे धोखे से बीयर पिला दी

यहां पर भीड़ ज्यादा होने की बात कहकर ये छात्रा को ग्रीन पार्क स्थित अपने घर ले गए। इन लोगों ने रेस्टोरेंट से खाना पैक करा लिया था।

छात्रा ने पुलिस को एक सप्ताह पहले दी शिकायत में कहा कि घर में आरोपियों ने उसे धोखे से बीयर पिला दी। जब उसे नशा हो गया तो आरोपियों ने उसे साथ गैंगरेप किया।

मेडिकल जांच में छात्रा के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।