Sunday , January 29 2023

Bhopal Accident News: एसयूवी की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

Bhopal Accident News: एसयूवी की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

भोपाल: राजधानी के बागसेवनिया थाना इलाके में अहमदपुर पुलिया के पास एक तेज रफ्तार एसयूवी ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। घटना शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब दो बजे की है। दोनों युवक नर्मदापुरम से एम्स अस्पताल जा रहे थे। हादसे के बाद एसयूवी चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक शिव शक्ति नगर चांदबाड़ी छोला मंदिर निवासी अंकित साहू (22) नर्मदापुरम में मैकेनिक का काम करता था। उसके पड़ोस में रहने वाला अभिषेक अहिरवार (20) मूलत: विदिशा का रहने वाला था और भोपाल में रहकर प्राइवेट काम करता था। दो दिन पहले दोनों दोस्त नर्मदापुरम गए थे। अंकित के भाई को बीमारी के कारण एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार को उसे यह जानकारी मिली तो वह अभिषेक के साथ भाई को देखने अस्पताल जा रहा था। शुक्रवार-शनिवार की रात करीब 2 बजे दोनों बागसेवनिया थाना इलाके में अहमदपुर पुलिया के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शनिवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पोस्‍टमार्टम कराने के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए।

कारिडोर बन रहा जानलेवा

राजधानी में बीआरटीएस कारिडोर के पास अक्‍सर हादसे होते हैं। कुछ दिन पूर्व यहां मिसरोद इलाके में कॉरिडोर में बाइक सवार को अज्ञात वाहन कार में टक्कर मार दी थी। राजधानी में मेट्रो निर्माण का काम चल रहा है। इस कारण नर्मदापुरम रोड पर कई जगह सड़क संकरी हो गई है। ऐसे में वाहन चालक बीआरटीएस लेन में घुस जाते हैं। रात के समय रोक-टोक न होने की वजह से तो यह सिलसिला और बढ़ जाता है।

new ad