Sunday , February 12 2023

‘अश्लील वीडियो वाली महिला’ कहकर पडोसी कर रहे बदनाम, गर्भवती ने मांगी इच्छामृत्यु

पति के साथ युवकों की शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंची महिला
एक वीडियो पिछले पांच माह से वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी पंजाबी सिंगर का बताया जा रहा है। इस वीडियो को लेकर भरतपुर जिले की एक महिला को गांव के कुछ युवक परेशान कर रहे है। 

सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो पांच माह से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर भरतपुर जिले के एक गांव की महिला को इस कदर परेशान किया जा रहा है कि उसने अपने पति के साथ मिलकर पुलिस अधिकारियों से इच्छामृत्यू मांगी है। अश्लील वीडियो के बल पर कुछ युवक गर्भवती महिला को परेशान कर रहे हैं। आए दिन युवक उसपर छींटाकशी करते हैं।

सोमवार को 35 वर्षीय गर्भवती एसपी कार्यालय पहुंची। उसका आरोप है कि करीब 5 महीने से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर गांव के युवकों ने उसका घर से निकलना दूभर कर दिया है। साथ ही कहते हैं कि पोर्न वीडियो वाली महिला यही है। महिला का कहना है कि उसे बेवजह परेशान किया जा रहा है। 

आए दिन युवकों की तरफ से परेशान किए जाने के बाद महिला ने पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी। पति का कहना है कि वीडियो में दिखाई देने वाली महिला कोई और है। युवकों के मानसिक शोषणा और उत्पीड़न करने की शिकायत महिला ने 21 जुलाई को कामां थाना पुलिस को भी दी। महिला ने तंग करने वाले मोहन सिंह, अमर सिंह, राजवीर, दीपचंद, झम्मन, सीमा समेत  अन्य लोगों की शिकायत की। महिला की शिकायत पर कथित तौर पर कामां पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। गांव के लोगों के तानों से परेशान और पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई न होने पर पीड़ित महिला ने 22 जुलाई को एडिशनल एसपी मुख्यालय चंद्र प्रकाश शर्मा से शिकायत की, लेकिन उन्होंने भी कोई सुनवाई नहीं की।