Sunday , February 12 2023

महोबा : पिता की लाईसेंसी पिस्टल से छात्र ने गोली मारकर दी जान

Mahoba: Student shot dead with father's license pistol

महोबा। शहर के गांधीनगर में इंटरमीडिएट के छात्र ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर सीओ और कोतवाली प्रभारी ने घटनास्थल पहुंच बारीकी से जांच की।


गांधीनगर निवासी लालजी सोनी निर्माण कार्यों में ठेकेदारी का काम करते हैं। उनके पास लाइसेंसी पिस्टल थी। जो अक्सर घर पर रखी रहती थी। उनका इकलौता पुत्र श्रेयश (18) ने इस वर्ष संत जोसफ्स इंग्लिश मीडियम स्कूल से इंटर पास की थी। वर्तमान में वह कंप्यूटर डिप्लोमा कर रहा था। शनिवार की सुबह पिता ने पढ़ाई को लेकर श्रेयश को डांट दिया और पूूजा करने चले गए। इसी दौरान मां ऊषा छत पर कपड़े डालने गई। श्रेयश ने कमरे में जाकर पिता की पिस्टल से कनपटी में गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़ पड़े लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। पास में ही पिस्टल पड़ी थी।


गोलीकांड की सूचना मिलते ही सीओ रामप्रवेश राय, कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह पुुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। भाई की मौत से बहन गौरी और मां सदमे में है। सीओ सदर ने बताया कि पढ़ाई को लेकर पिता के डांटने से युवक के गोली मारकर आत्महत्या करने की बात सामने आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना की जांच कराई जा रही है।