Friday , February 3 2023

Lucknow News: कार का चालान करने पर भड़की महिला, चौकी इंचार्ज पर लगाए गंभीर आरोप, जांच का आदेश

सार

सड़क पर कार खड़ी करने पर पुलिस ने चालान कर दिया तो महिला ने पुलिसकर्मी पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। मामले में जांच का आदेश दिया गया है।

महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाए आरोप।

महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाए आरोप। 

विस्तार

दुर्गापुरी मेट्रो स्टेशन के पास अवैध पार्किंग करने पर चौकी इंचार्ज ने महिला की कार का चालान कर दिया जिस पर महिला ने चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।  महिला का कहना है कि दारोगा ने मुझसे अभद्रता की और लात मार कर कार का साइड मिरर तोड़ दिया। मैं कुछ देर के लिए कार खड़ी करके अपने रिश्तेदार के घर खाना देने गई थी। डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए चौकी प्रभारी मवैया के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के अनुसार, चौकी इंचार्ज मवैया प्रमोद कुमार रविवार रात पुलिस बल के साथ गश्त कर रहे थे। उन्हें दुर्गापुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक सफेद रंग की कार अवैध पार्किंग में मिली। जिस पर उन्होंने कार की तस्वीर लेने के बाद उसका चालान कर दिया।

इसी दौरान वह महिला आ गई और चौकी प्रभारी पर अभद्रता करने और लात मारकर गाड़ी का साइड मिरर तोड़ देने का आरोप लगाया और हंगामा किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। डीसीपी सेंट्रल ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दिया है।

पुलिस से पूछताछ में महिला ने अपना नाम हिना खान बताया। उसने बताया कि वह पुराने लखनऊ की रहने वाली है। उसके पति सादिक अली अधिवक्ता हैं। वह मवैया स्थित अपने परिजनों के घर आई थी और सड़क पर कार खड़ी कर चली गई थी और जब वापस आई तो पुलिसकर्मी ने अभद्रता की और गाड़ी का चालान कर दिया।