Sunday , February 12 2023

SBSP: सुभासपा में मची भगदड़ से आहत राजभर का आरोप, पार्टी तोड़ने का प्रयास कर रहे अखिलेश यादव

सार

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव किसी पिछड़े नेता को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते हैं इसलिए सुभासपा को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर –

विस्तार

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) में मचे भगदड़ से आहत पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इसके लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह और अखिलेश नहीं चाहते हैं कि कोई भी पिछड़ा नेता आगे बढ़े।

राजभर ने बयान जारी कर कहा कि दोनों बाप-बेटे ने पिछड़े वर्ग के लोगों को मौका मिलने पर पीछे धकेलने का काम किया है। सपा अध्यक्ष ने सुभासपा के पुराने नेताओं को तोड़ने के लिए अपने नवरत्नों को लगा दिया है। सुभासपा छोड़ने के लिए एमएलसी बनाने का प्रलोभन दिया जा रहा है। इसलिए मैंने भी उन नेताओं को कह दिया है कि अगर सपा एमएलसी बनाती है तो चले जाओ।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर अखिलेश और उनके नवरत्नों द्वारा की जा रही साजिश को बंद नहीं किया गया तो वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा का पूर्वांचल में खाता भी नहीं खुलेगा।

सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट पर अखिलेश को बोलने का हक नहीं है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी निशाना साधा। कहा कि वह रोज विभिन्न मुद्दों पर ट्वीट करती हैं लेकिन पिछड़ों के आरक्षण के मुद्दे पर कभी नहीं बोलती हैं। अखिलेश व मायावती को पिछड़ों के हितों के मुद्दे पर बोलने में डर लगता है।