Friday , February 3 2023

तहसील परिसर में भिड़े लेखपाल व भाजपा नेता

अंबेडकरनगर।

clash between bjp leader and lekhpal in tehseel

अंबेडकरनगर। अकबरपुर तहसील मुख्यालय परिसर में मंगलवार को लेखपाल व भाजपा नेता आपस में भिड़ गए। लेखपाल ने जहां भाजपा नेता पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर दी तो वहीं भाजपा नेता ने लेखपाल संघ के कुछ नेताओं पर अभद्रता करने व मारपीट का आरोप लगाया है। उधर, एसडीएम ने मामले की गंभीरता से संज्ञान लेते हुए तहसीलदार सदर को सौंपा। साथ ही तीन दिन में रिपोर्ट दिए जाने का निर्देश दिया।
अकबरपुर तहसील क्षेत्र के पतौना के लेखपाल सत्यप्रकाश भारती मंगलवार को काम कर रहा था। आरोप है कि इसी बीच सरखने किशुनीपुर गांव निवासी भाजपा नेता राजेश दुबे वहां पहुंचे। लेखपाल का आरोप है कि राजेश उन पर एक मामले में गलत रिपोर्ट दिए जाने का दबाव बनाने लगे। जब ऐसा करने से इंकार किया तो उन्होंने अभद्रता करते हुए विभिन्न प्रकार की धमकी। मामला बढ़ता इससे पहले ही वहां मौजूद अन्य राजस्वकर्मियों ने समझा बुझाकर मामला शांत कराया। राजस्वकर्मी ने मामले में केस दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर दी।
उधर भाजपा नेता राजेश दुबे ने आरोप लगाते हुए वे एक मामले में सही रिपोर्ट लगाने के लिए लेखपाल सत्यप्रकाश भारती से कह रहे थे। इसी बीच लेेखपाल संघ के कुछ नेता वहां पहुंचे और अभद्रता करने लगे। जब इसका विरोध किया तो दोनों ने मुझे धक्का देकर गिरा दिया और फिर मारने पीटने लगे। इसी बीच वहां पहुंचे अन्य कर्मचारियों ने किसी प्रकार हमें बचाया। अकबरपुर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि तहरीर मिली है, छानबीन की जा रही है।