Friday , February 3 2023

ब्रजेश पाठक बोले : खोई हुई जमीन वापस पाने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रहे अखिलेश यादव

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने सांसद विनोद सोनकर के पिता को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव के उस बयान पर जमकर निशाना साधा, जिस पर पूर्व सीएम ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया था।

Brajesh pathak

Brajesh pathak

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर उठाए गए सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने उनके सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कटाक्ष करते हुए कहा कि खोई हुई जमीन वापस पाने के लिए ही अखिलेश अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

अखिलेश जाकर खुद देखें कि उनकी सरकार और अब की योगी सरकार के दौरान चिकित्सा व्यवस्था में कितना सुधार आया है। उन्हें खुद ही अंतर समझ में आ जाएगा। समाजवादी पार्टी खीजी हुई है, डिरेल्ड है। सत्ता जाने के बाद जिस तरह से मछली बिना पानी के तड़पती है, सपा मुखिया तड़प रहे हैं।

कौशांबी सांसद विनोद सोनकर के पिता अमरनाथ सोनकर को श्रद्धांजलि देने के बुधवार को प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम ने प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी की मौजूदगी में सांसद के परिजनों से मुलाकात की। उनके पिता को श्रद्धांजलि देने के बाद मीडिया से मुखातिब बृजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश सरकार उच्च कोटि की स्वास्थ्य व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए कृत संकल्प है। सरकार यह काम बखूबी कर रही है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनाव लड़ने के सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रजातंत्र है कोई कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है। पीएम मोदी के नेतृत्व में 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा सभी 80 सीट जीतने जा रही है।

सांसद के पिता को भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने भी श्रद्धांजलि दी। इस दौरान काशी प्रांत अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव उपाध्यक्ष अवधेश गुप्ता एवं अन्य भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।