Friday , February 3 2023

अखिलेश ने जारी किया घोषणा पत्र,कहां 1करोड़ बेरोजगार को दूंगा भत्ता

22_01_2017-22-01-2017--up--8 1लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आज अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी करने के बाद समाजवादी पार्टी ने अपना प्रचार का कार्यक्रम भी तय कर दिया है।

यूपी के एक करोड़ लोगों को हजार रुपये महीना पेंशन
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर दिया। पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, सांसद डिंपल यादव के अलावा पार्टी के अन्‍य नेताओं ने मेनिफेस्‍टो रिलीज किया। अखिलेश यादव ने इस घोषणापत्र में प्रदेश की जनता से कई लोकलुभावन वादे किए हैं। घोषणा पत्र में स्मार्ट फोन से लेकर महिलाओं के लिए प्रेशर कुकर देने का वादा शामिल है। इसके अलावा गरीब लोगों को मुफ्त गेंहूं-चावल और एक करोड़ लोगों को 1000 रुपये की मासिक पेंशन देने की बात भी कही गई है। वहीं चुनावी घोषणा पत्र जारी किए जाने के दौरान मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव मौजूद नहीं थे।

इसके तहत अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 24 जनवरी से अपनी पार्टी का प्रचार अभियान शुरू कर देंगे।जिसके तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उम्मीदवार अखिलेश यादव 24 जनवरी से प्रचार अभियान पर निकलेंगे। 24 को अखिलेश यादव सूबे के सुल्तानपुर जिले से अपनी प्रचार यात्रा का शुभारम्भ करेंगे। अखिलेश इसौली के सुरेश नगर और सदर विधानसभा के मोतिगरपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे