Friday , January 27 2023

कपिल के शो पर सुनीता ने क्यों की गोविंदा के ‘कच्छे’ के रंग की बात? देखिए मजेदार वीडियो

कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर से लोगों को गुदगुदाना शुरू कर दिया है। गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता एक बार फिर से कपिल शर्मा के शो पर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। कपिल ने उनके साथ खूब मस्ती की। गोविंदा से कपिल उनकी वाइफ के बारे में सवाल करने बैठे तो वह जवाब नहीं दे पाए। इस पर उनकी वाइफ सुनीता ने कपिल से कहा कि वह गलत इंसान से पूछ रहे हैं, उनसे पूछा जाए तो वह गोविंदा के कच्छे का रंग भी बता सकती हैं। 

गोविंदा नहीं दे पाए सवालों का जवाब

गोविंदा और उनकी वाइफ सुनीता द कपिल शर्मा शो पर गेस्ट बनकर आएंगे। सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने इस एपिसोड के कई प्रोमो रिलीज किए हैं। एक मजेदार प्रोमो में कपिल गोविंदा से उनकी पत्नी के बारे में सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। कपिल पूछते हैं, सुनीता के इयररिंग्स का कलर क्या है और उनके नेल पेंट का कलर क्या है। गोविंदा इनमें से किसी सवाल का जवाब नहीं दे पाते। वह कपिल से कहते हैं, सवाल पूछ रहा है या मेरी बैंड बजा रहा है। 

सुनीता ने जवाब से किया क्लीन बोल्ड

इस पर सुनीता बोलती हैं, कपिल तू भी किसको पूछ रहा है। तू मुझे पूछ, मैं बता दूं कच्छा भी कौन से कलर का है। इससे पहले एक प्रोमो आया था जिसमें कपिल ने सुनीता से पूछा था कि क्या वह गोविंदा से ऐसी जगह टकराई हैं, जहां नहीं मिलना चाहिए था। सुनीता कुछ बोल पातीं इससे पहले ही गोविंदा कहते हैं, कभी आज तक पकड़ा नहीं गया मैं।