Saturday , January 28 2023

इस शख्स के हैं 800 बच्चे, हर हफ्ते बनता हैं एक नये बच्चे का पिता

800

क्यों हैरान हो गए न आप, भला किसी शख्स के 800 बच्चे कैसे हो सकते हैं और हर हफ्ते वो पिता बन सकता है। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये खबर एक दम सच है।

दरअसल साइमन वाटसन नाम का यह शख्स स्पर्म डोनर है और उसने सोशल मीडिया पर अपना ये बिजनेस चला रखा है बकौल वाटसन वे अब तक 800 बच्चों के पिता बन चुके है उनका बच्चा हर हफ्ते स्पेन से ताइवान तक कहीं ना कहीं जन्म लेता है। और आने वाले 2-3 सालों में वे करीब एक हजार बच्चों के पिता बन जाएंगे।

सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से लोग हैं जो उनसे बहुत कम कीमत पर स्पर्म खरीद लेते हैं वहीं अगर किसी क्लिीनिक से स्पर्म खरीदा जाये तो उसके लिए काफी अधिक कीमत चुकानी पड़ती है। इसलिए लोग स्पर्म खरीदने के लिए सीधा वॉटसन से ही संपर्क कर लेते हैं। वॉटसन सबसे अधिक बच्चों का पिता बनकर वल्र्ड रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं।

वे एक नियमित समय अंतराल पर अपना पूरा चेक अप करवाते है और हेल्थ सर्टिफिकेट को ऑनलाइन पोस्ट भी करते है। पूरे ऑथेंटिकेशन केसाथ वे इस बिजनेस में है और लोग अब उन्हें जानने भी लग गए है।

हालांकि कुछ क्रिटिक्स का कहना है कि ये गलत है हालांकि हम उनपर कानूनी कार्यवाही तो नहीं कर सकते लेकिन अगर इस काम में जरा सी चूक हो जाये तो स्थिति बिगड़ सकती है ये कोई मजाकनहीं है।