Friday , January 27 2023

अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना, स्थायी नहीं रहेगी भाजपा की जीत

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है। इससे निराश होने की जरूरत नहीं है। भाजपा ने झूठ के बल पर सत्ता प्राप्त की है। सांप्रदायिक ताकतों की जीत स्थायी रहने वाली नहीं है।
अखिलेश बुधवार को सपा मुख्यालय में मुरादाबाद, फैजाबाद, अलीगढ़, बाराबंकी, मेरठ व मुजफ्फरनगर जिलों से बड़ी संख्या में आए लोगों से मुलाकात के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा, पार्टी का सघन सदस्यता अभियान चल रहा है, इसे और तेजी एवं मजबूती देनी चाहिए। संगठन जितना मजबूत होगा हमारी आवाज में उतनी ही ताकत होगी।

सपा ने विकास के नाम पर चुनाव लड़ा। सांप्रदायिक ताकतों की जीत स्थायी नहीं रहने वाली है। सपा इनके खिलाफ  संघर्ष करती रहेगी। भाजपा की सामाजिक सौहार्द एवं धर्मनिरपेक्षता के विरोध की नीति का डटकर विरोध होगा। कार्यकर्ता संगठित और प्रतिबद्ध रहें।

50 दिन में ही प्रदेश में त्राहि-त्राहि

सपा अध्यक्ष से कई नेताओं ने शिकायत की कि 50 दिन में ही प्रदेश में त्राहि-त्राहि मच गई है। कानून व्यवस्था चौपट है। लूट, हत्या, डकैती, बलात्कार की घटनाओं की बाढ़ आ गई है। युवाओं को अपना भविष्य अंधेरे में दिख रहा है, नौकरियां छीनी जा रही हैं।
अतरौली (अलीगढ़) के समाजवादी व्यापार सभा के नगर अध्यक्ष एवं पार्षद वीरेंद्र सिंह लोधी ने कहा, सपा का होर्डिंग लगाने पर ही उन्हें झूठे केस में फंसाकर जेल भेज दिया गया। बदले की भावना से उत्पीड़न की कार्रवाई भाजपा सरकार बनते ही शुरू हो गई है।

कई लोगों ने शिकायत की कि उनके जनपदों में सामाजिक सद्भावना बिगाड़ने की साजिशें हो रही हैं। सपा की जनहित की योजनाओं की बदनामी की जा रही है या उन्हें रोका जा रहा है। भाजपा का यह जनविरोधी आचरण है।

सब का विकास का वादा किया गया था किन्तु किसानों के साथ धोखाधड़ी की गई। राज्यकर्मियों का भी उत्पीड़न हो रहा है। पुलिस पर सत्तारूढ़ दल के लोग हमला कर रहे हैं। अधिकारियों को अपमानित किया जा रहा है।