Friday , January 27 2023

Gonda News: फकीरों से अभद्रता कर लगवाए जय श्रीराम के नारे, वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई पुलिस, आरोपी गिरफ्तार

गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के गांव में भिक्षा मांगने के लिए गए तीन फकीरों के साथ अभद्रता करने का वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने भिक्षा मांगने पहुंचे फकीरों से पहले उनका आधार कार्ड मांगा और उनसे जय श्रीराम के नारे लगवाए। गांव में भिक्षा मांगने को अपराध बताते हुए युवक ने तीनों फकीरों से उठक बैठक करवाई और उन्हें दोबारा गांव में ना आने की शपथ भी दिलाई। इस पूरे मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस कदर एक युवक फकीरों से उठक बैठक करवा रहा है और उनसे जय श्रीराम के नारे लगवा रहा है। डर के मारे तीनों फकीर युवक जैसा कह रहा है वैसा करने पर विवश हैं। वहीं, इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीओ लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि फकीरों से अभद्रता करने का यह पूरा मामला खरगूपुर थाना क्षेत्र के खरगूपुर डीगुर गांव का है जहां फकीर की वेशभूषा में तीन लोग भिक्षा मांगने पहुंचे थे। जैसे ही वह आरोपी युवक के घर पर पहुंचे युवक ने फकीरों के साथ अभद्रता करते हुए पहले उनसे आधार कार्ड मांगा और फिर समुदाय विशेष का होने के कारण उनसे जय श्रीराम के नारे भी लगवाए।

आरोपी युवक ने तीनों से उठक बैठक करवाते हुए उन्हें गांव में दोबारा ना आने की हिदायत दी। इस पूरे घटनाक्रम का आरोपी युवक ने वीडियो भी बनवाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

new