Friday , January 27 2023

बेड पर लेटकर अनन्या पांडे ने दिया ग्लैमरस पोज, शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने किया ये कमेंट

आज के दौर की पॉपुलर स्टारकिड अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में जुटी हुई हैं। सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। अब अनन्या अपनी एक तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं।

अनन्या पांडे की इस तस्वीर पर उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने कमेंट किया। उन्होंने फायर और हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। ग्लैमरस है फोटो

अनन्या ने जो तस्वीर साझा की है वह काफी बोल्ड है और उनकी अदाएं ग्लैमरस हैं। तस्वीर में अनन्या बेड पर लेटी हुई हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ है। न्यूड मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। उनकी इन तस्वीरों पर आठ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

फिल्मों की बात

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आईं। वह आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ में दिखीं थी। अनन्या जल्द ही शकुन बत्रा की थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं।