Friday , January 27 2023

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले CISF अफसर की मुश्किलें बढ़ीं, मिली हिदायत

 बीते दिनों ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रूस गए हैं। सलमान के जाते वक्त एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में CISF इंस्पेक्टर ने उन्हें चेकिंग के लिए रोका था। रिपोर्ट्स हैं कि उस इंस्पेक्टर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बताया जा रहा है कि एक मीडिया ऑर्गनाइजेशन से बात करने पर उनका फोन जब्त कर लिया गया है। साथ ही मीडिया से बात न करने की भी हिदायत मिली है। 

वीडियो वायरल होने के बाद अफसर के थे चर्चे
‘टाइगर 3’ मुंबई में शूट करने के बाद सलमान खान और कटरीना कैफ गुरुवार रात रूस के लिए निकले थे। सलमान के साथ उनके भतीजे निर्वान भी थे। सलमान एयरपोर्ट पर जैसे ही गाड़ी से उतरे उन्हें पपराजी ने घेर लिया था। सलमान खान एंट्री करने लगे तभी उनको CISF इंस्पेक्टर ने रोक लिया था। वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर के काफी चर्चे थे। कुछ लोग उन्हें हीरो जैसा हैंडसम बता रहे थे तो कुछ ड्यूटी निभाने के लिए तारीफ कर रहे थे। 

प्रोटोकॉल तोड़ने का लगा आरोप

Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को रोकने वाले ASI सोमनाथ मोहंती का फोन मीडिया से बात करके प्रोटोकॉल तोड़ने के लिए सीज कर लिया गया। यह भी सुनिश्चित किया गया कि वह इस घटना के बारे में आगे मीडिया से बात न करें। 

सलमान खान का लुक वायरल

वहीं रूस से सलमान खान का लुक सामने आ चुका है। लाल दाढ़ी में उनकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। सलमान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें उनके साथ पूजा हेगड़े हैं। वहीं उनकी ‘अंतिम’ और ‘किक 2’ जैसी फिल्में भी रिलीज होनी है।