Friday , January 27 2023

Anupamaa की एक गलती के कराण शाह परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, बैंक फ्रॉड की चौंकाने वाली घटना

टीवी के मशहूर शो ‘अनुपमा’ में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं, जो दर्शकों की दिलचस्प बरकरार रखते हैं। शो पर नजर आने वाले हर किरदार की अपनी अलग ही ऑडिएंस है। वहीं, हाल ही में ये शो कुछ ऐसे ही ट्विस्ट के कारण सुर्खियों में आ गया है। शो पर इन दिनों शॉकिंग प्लॉट चल रहा है। एक बार फिर से शो पर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा, जब अनुपमा की एक गलती की वजह से शाह परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ेगा। ये प्लॉट जुड़ा है बैंक फ्रॉड से।

बैंक फ्रॉड के कारण हुआ कुछ ऐसा

‘अनुपमा’ में पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि किस तरह शाह परिवार को प्रॉपर्टी टैक्स भरने के लिए 20 लाख रुपयों की जरूरत है। लेकिन परिवार के पास इतनी रकम नहीं है, इसलिए सभी ने बैंक से लोन लेने का फैसला किया। लोन लेने की प्रॉसेस चल रही है और इस बीच दुर्भाग्य से उनके साथ बैंक फ्रॉड हो जाता है। अनुपमा को अपने एकाउंट में पैसे आने का इंतजार है लेकिन तभी उसे पता चलता है कि उसके साथ फ्रॉड हुआ है। वो घर आकर सभी को जब इसके बारे में बताती है तो सभी हौरान रह जाते हैं। वनराज उस पर बुरी तरह बिगड़ जाता है उसे हर प्रॉब्लम के लिए जिम्मेदार ठहराने लगा।

बा ने लगाई फटकार

अनुपमा को बा ने भी फटकार लगाई और कहा कि ये माफी के लायक नहीं है। काव्या ने तो अनुपमा को अनपढ़ और यूजलेस महिला कह डाला। अनुपमा को अब समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करे क्योंकि शाह परिवार को 40 लाख रुपए अदा करने पड़ेंगे। वहीं, अब देखना होगा कि अनुपमा इस परेशानी को शाह परिवार के सिर से कैसे उतारेगी।