Saturday , January 28 2023

हिना खान के सामने शमिता शेट्टी के साथ हुआ कुछ ऐसा, देख नहीं पाईं एक्ट्रेस

 टीवी के मशहूर रिएल्टी शो बिग बॉस को जब से ओटीटी में रिलीज किया गया है, तब से ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) को लेकर आए दिन किसी न किसी वजह से आए चर्चा में बना रहता है। इन दिनों घर में दो तरह के ग्रुप्स देखने को मिल रहे हैं। वहीं, इसके अलावा एक ग्रुप के कई लोग शमिता शेट्टी के खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं। हाल ही में जब हिना खान बिग बॉस के घर में पहुंचीं तो एक टास्क के दौरान शमिता के खिलाफ खड़े लोगों को देखकर चौंक गईं।

इन लोगों ने लिया शमिता का नाम

दरअसल, जब हिना खान  बिग बॉस के घर में आईं तो उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें एक-एक करके सभी को बताना था कि वो कौन से कंटेस्टेंट को घर के बाहर देखना चाहते हैं। इस पर दिव्या अग्रवाल के साथ-साथ प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और मुस्कान जट्टाना ने शमिता शेट्टी का नाम लिया और उनके चेहरे पर व्हाइट क्रीम सप्रे किया। जिसे देखकर हिना खान भी चौंक गईं और उनके चेहरे के हाव-भाव देखने लायक थे। यहां देखें आने वाले एपिसोड का वीडियो-

दो धारी तलवार

आने वाले एपिसोड का वीडियो बिग बॉस ओटीटी प्रसारित करने वाले डिजिटल प्लैटफॉर्म वूट के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘दोनों ही हैं दो धारी तलवार, किसे देखना चाहेंगे आप घर के बाहर?’…. इस वीडियो में अक्षरा सिंह शमिता को तीखी मिर्ची कहती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा निशांत शमिता को ग्लास करते दिखे। दिव्या ने कह डाला कि उन्हें शमिता का चेहरा देखना ही पसंद नहीं है।