Friday , January 27 2023

ऑनस्क्रीन बेटे संग परेशानियां शेयर करते थे सुशांत सिंह राजपूत, मोहम्मद समद ने बताया ICU वाले सीन का किस्सा

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए 1 साल से भी ज्यादा समय हो चुका है लेकिन आज तक लोग उनकी मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं। परिवार और फैंस के साथ-साथ को-स्टार्स भी सुशांत से जुड़ी यादें शेयर करते दिखाई दे जाते हैं। वहीं, हाल ही में सुशांत के ऑनस्क्रीन बेटे मोहम्मद समद भी उन्हें याद करके भावुक होते दिखाई दिए। समद ने सुशांत के साथ फिल्म ‘छिछोरे’ में काम किया था। उन्होंने बयां किया है अभिनेता के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा।

ICU वाले सीन में…

मोहम्मद समद ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया फिल्म ‘छिछोरे’ में किस तरह आईसीयू वाले सीन में सुशांत ने उनकी मदद की। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान समद ने कहा- ‘उनके साथ मेरा अनुभव बेहद प्यारा था। वो हमसे अपनी परेशानियां शेयर करते थे और हमारी दिक्कतों का हल भी करते थे। वो कई बार मुझे अपनी हाउस पार्टीज में भी लेकर गए थे। वो ऑफ स्क्रीन भी मुझे अपने बच्चे की तरह ट्रीट करते थे। आईसीयू वाले सीन के दौरान जब मेरी आंखें बंद होती थीं और मेरे शरीर पर कई पाइप्स लगे होते थे तो वो हमेशा इसका ख्याल रखते थे कि मैं कंफर्टेबल हूं’।

बहुत मिस करता हूं…

समद ने बताया कि सुशांत उनके लिए एनर्जी ड्रिंक्स भी बनाया करते थे। समद करते हैं- ‘वो बहुत ही स्वीट थे और मैं आज भी उन्हें बहुत मिस करता हूं। बता दें कि ‘छिछोरे’ में सुशांत के अलावा एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या समेत कई और एक्टर्स भी नजर आए थे। इस फिल्म में सुशांत को काफी तारीफें भी मिली थीं। उन्होंने मोहम्मद समद के पिता का रोल निभाया और श्रद्धा उनकी मां रोल में दिखी थीं।