Friday , January 27 2023

‘रणवीर सिंह की तरह लग रही हैं आप’ पैपराजी की ये बात सुनकर आलिया भट्ट हुईं कन्फ्यूज्ड, अजीब शक्ल बनाते हुए बोलीं-क्या!

बॉलीवुड की क्यूट आलिया भट्ट को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। इस दौरान उनके एयरपोर्ट लुक को देखकर पैपराजी ने उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर दिया। पैपराजी की ये बातें सुनकर आलिया थोड़ी कंफ्यूज्ड होते हुए बहुत ही अजीब रिएक्शन दिया। पैपराजी संग आलिया की ये सभी बातें और उनका रिएक्शन वीडियो में कैद हो गया, जिसकी अब चारों तरफ चर्चाएं हो रही हैं। 

आलिया से पैपराजी ने कहा – रणवीर सिंह की तरह दिख रही हैं आप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फोटोग्राफर आलिया से हालचाल पूछते हुए कहता है कि, आलिया जी आप कैसी हैं, एक्ट्रेस इसका जबाव बड़े ही शांति से देती हैं कि मैं बहुत अच्छी हूं। इसके बाद एक फोटोग्राफर कहता है कि आप रणवीर सिंह की तरह दिख रही हैं। इसपर आलिया थोड़ी कंफ्यूजन होकर कहती हैं क्या, क्या रणबीर सिंह! फिर अन्य फोटोग्राफर क्लियर करते हुए कहता है ‘रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर की तरह’ । इसके बाद सभी फोटोग्राफर आरके आरके आरके कहकर चिल्लाते नजर आते हैं। इस पर आलिया कहती हैं, जाओ-जाओ रात हो गई, गुड नाइज जाओ सो जाओ सब लोग।  

कुछ ऐसे अपने एयपोर्ट लुक में  दिखीं आलिया 

आलिया के इस वीडियो को वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया ब्लैक हैट और जैकेट पहने टर्मिनल बिल्डिंग की ओर चलते हुए दिखाई दे रही हैं। फेस मास्क पहने हुए वह धीरे-धीरे चलते हुए, एयरपोर्ट पर मौजूद फोटोग्राफर्स से के सवालों का जवाब भी देती हैं। वीडियो में आलिया का रिएक्शन और एक्सप्रेशन देखने लायक है। उनका यह वीडियो वायरल हो चुका है। 

आलिया भट्ट की पाइपलाइन में हैं ये फिल्में

आलिया भट्ट आने वाले दिनों में कई फिल्मों में देखी जाएंगी। उनके पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में भी नजर आएंगी।