Saturday , January 28 2023

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद सेलेब्स पर भड़कीं गौहर खान, बोलीं-सम्मान देने गए हैं तो बाहर आकर खबरी न बनें

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार होने के बाद उनकी करीबी दोस्त एक्ट्रेस गौहर खान ने उन लोगों पर अपना गुस्सा जाहिर किया, जो एक्टर के परिवार वालों से मिलने बाद इंटरव्यू दे रहे हैं। बता दें कि गौहर खान भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके परिवार वालों से मिलने उनके घर गई थीं। गौहर खानपर लोगों को फटकार लगाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है,जो वायरल हो रहा है। 

शोकाकुल परिवार के बारें में ब्यौरा देना गलत है

गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा, ” कोई भी व्यक्ति जो किसी शोकाकुल परिवार से मिला हो, उसे ब्योरा नहीं देना चाहिए। लोगों को परिवार के सदस्यों के बारे में इंटरव्यू देते और डिटेल्स करते हुए देखकर वास्तव में दुख देने वाली बात है। प्लीज स्टॉप दिस! यदि आप अपना सम्मान देने गए हैं तो बाहर आकर खबरी (मुखबिर) न बनें”

पहले भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगा चुकी हैं फटकार

इस पोस्ट को शेयर करने से पहले गौहर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की कवरेज के लिए मीडिया की खिंचाई की थी। इसके अलावा उन्होंने टीवी और बॉलीवुड सितारों पर अपना रोष दिखाया था। उन्होंने अपने स्टोरी पोस्ट में सिद्धार्थ के घर के सामने लोगों को पोज देते हुए और भारी मीडिया पर्ससन की भीड़ को देखकर वह बहुत दुखी हुई थीं। 

पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को मैसिव हार्ट अटैक की वजह से हुआ। कपूर हॉस्पिटल में आने से पहले वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे। उनका अंतिम संस्कार 3 सितंबर को ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार मुबंई के ओशिवारा श्मशान घाट पर हुआ। इस दौरान टीवी के कई सितारे उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए वहां मौजूद थे।