Saturday , January 28 2023

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कहा- ‘शेर एक ही रहेगा’

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल बिल्कुल बेसुध दिखीं। उस वक्त उनके भाई शहबाज बदेशा उन्हें संभालते दिखे। ‘बिग बॉस 13’ से सिद्धार्थ और शहनाज के बीच खास कनेक्शन बन गया था। यही नहीं शहनाज के परिवार से भी सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग थी। शहबाज ने एक्टर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि काफी भावुक कर देने वाला है।

एक्टर को बताया ‘शेर’

पोस्ट में शहबाज ने सिद्धार्थ को ‘शेर’ कहा है और लिखा कि वह भी उनकी तरह बनना चाहेंगे। शहबाज लिखते हैं कि ‘मेरा शेर, आप हमेशा हमारे साथ हैं और आप हमेशा साथ रहेंगे। आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा। अब यह एक सपना है और यह सपना जल्द पूरा होगा। मैं यह नहीं कहूंगा कि आत्मा को शांति मिले (RIP) क्योंकि आप नहीं है, आपसे प्यार करता हूं।‘ इसके साथ शहबाज ने इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ की एक तस्वीर के साथ लिखा- ‘शेर है और एक ही रहेगा।‘

भाई ने संभाला

इससे पहले शहबाज और शहनाज साथ में अंतिम संस्कार में शामिल हुए। जब शहनाज कार में बैठीं तो रो-रोकर उनका बुरा हाल था ऐसे में शहबाज ने ही उन्हें संभाला। 

सिडनाज की जोड़ी टूटी

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी ‘बिग बॉस 13’ से बनी। फैंस उन्हें सिडनाज कहकर बुलाते थे। शो में रहते हुए और बाहर आने के बाद भी शहनाज कई बार सिद्धार्थ को लेकर अपनी दिल की बात कह चुकी थीं कि वह उनसे प्यार करती हैं। दोनों हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आए थे।