Saturday , January 28 2023

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने एक फैन के ‘शादी वाले ऑफर’ को किया स्वीकार, लेकिन जवाब में ये ट्विस्ट

बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्त बेटी त्रिशाला दत्त ने एक फैन के ‘शादी के ऑफर’ को स्वीकार करते हुए कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से वह एक बार फिर खबरों में हैं। दरअसल, त्रिशाला हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘डिप्रेशन’ को लेकर लाइव सेशन रखा, जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों के कई सारे सवालों का जवाब बेबाकी से दिया। हालांकि एक यूजर के उन्हें शादी का ऑफर दिया तो वह एकदम से हंसते हुए रिप्लाई ‘हाँ’ में किया है। 

‘डिप्रेशन’ को लेकर रखा लाइव सेशन

त्रिशाला संजय दत्त की दिवंगत वाइफ ऋचा शर्मा की बेटी हैं। भले ही त्रिशाला को फिल्म इंडस्ट्री से कोई लगाव ना हो लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। ऐसे में त्रिशाला समय-समय पर फैन्स संग रूबरू भी होती रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि त्रिशाला ने जो लाइव सेशन किया उसमें उन्होंने ‘डिप्रेशन’ के बारे में विस्तार से बताया। हालांकि एक यूजर इस विषय से भटकते हुए उनसे निजी सवाल कर बैठा

फैन ने दिया शादी का ऑफर

लाइव सेशन के दौरान फैन ने त्रिशाला को शादी का ऑफर देते हुए लिखा, ‘आप कभी मेरे सवाल का जवाब नहीं देती हैं मिस दत्त। क्या तुम मुझसे शादी करोगी?’ स्टार बेटी ने न केवल उनके सवाल का जवाब दिया बल्कि उनके प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लिया। त्रिशाला ने फैन को विनम्रता से जवाब दिया और उनके शादी के प्रस्ताव को भी स्वीकार करते हुए अपनी कॉमेंट में बताया है कि जब डेटिंग की बात आती है तो उसकी किस्मत बहुत अच्छी नहीं रही है।

त्रिशाला ने दिया जवाब

फैन के सवाल का जवाब देते हुए त्रिशाला लिखती हैं,  ‘मैं उन सवालों का जवाब कभी नहीं देती , जिनका मेंटल हेल्थ से कोई लेना देना नहीं होता है। हालांकि इस पॉइंट पर सभी भूतों के संग चल रहा,बातचीत जारी है और पहली डेट की बातें अब फीकी हो रही हैं तो क्यों नहीं, योग्य। प्रसन्न?’ बता दें कि  त्रिशाला ने यहां अपने बॉयफ्रेंड के बारें में बात कर ही हैं, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके भूत करने का मतलब यही कि अभी तक जिन्होंने उन्हें डेट किया उनका निधन हो गया। यहां वह अपने फैन का मजे लेते हुए रिप्लाई किया है।

अपने बॉयफ्रेंड को खो चुकी हैं त्रिशाला 

त्रिशाला दत्त ने अकसर अपने फैन्स संग रूबरू होने के लिए इंस्ताग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखती हैं। इससे पहले के  सेशन में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलासा किया था, और बताया था कि जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को खो दी तो एकदम से बिखर गई थीं, हालांकि उन्होंने खुद को सम्हाला और डिप्ररेश को मात देकर आगे बढ़ीं। 2019 में त्रिशला दत्ता ने अपने बॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। अपने बॉयफ्रेंड की डेथ एनिवर्सरी के मौके पर त्रिशला दत्त ने लिखा था कि कम उम्र में ही अपनी मां को खोने के बाद मैं उसे खोने के लिए तैयार नहीं थी।