Saturday , January 28 2023

अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर मां को याद करते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोले- वह वहां हैप्पी बर्थडे गा रही हैं

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी मां अरुणा भाटिया के साथ एक तस्वीर साझा किया है। इस फोटो के जरिए अक्षय अपनी मां को याद करते हुए बेहद भावुक कैप्शन लिखा है। गौरतलब है कि अक्षय के जन्मदिन के एक दिन पहले 8 सितंबर को उनकी मां का निधन हो गया। वो कुछ समय से बीमार थीं और कुछ ही दिनों पहले उन्हें मुंबई के पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अक्षय ने लिखा- जिंदगी चलती रहती है

अक्षय कुमार ने जो फोटो शेयर किया है। उसमें आप देख सकते हैं कि उनकी मां उनके गाल पर किस करती दिख रही हैं। वहीं अक्षय अपनी बंद कर उनके प्यार को फील कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय कैप्शन में लिखते हैं- इसे इस तरह से कभी पसंद नहीं किया होगा लेकिन मुझे यकीन है कि मां वहीं (ऊपर ) से मुझे हैप्पी बर्थडे गा रही हैं! आप सभी को संवेदना और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। जिंदगी चलती रहती है।

अक्षय की पोस्ट पर सितारों ने किया कॉमेंट

अक्षय कुमार के पोस्ट पर एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने रेड हॉर्ट इमोजी शेयर कॉमेंट किया है। जैकलिन फर्नांडीस ने कॉमेंट कर अक्षय को बर्थडे विश किया है। एक्टर पुलकित सम्राट और सोफी चौधरी ने कॉमेंट कर उनकी मां को हाथ जोड़कर श्रद्धाजंलि दिया है। 

मां के करीब थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे और अपनी मां का बहुत ख्याल रखते थे।बिजी शेड्यूल में भी वे मां के लिए समाय निकालते और उन्हें सैर पर ले जाया करते थे। साल 2019 में वे लंदन की सड़कों पर मां के साथ घूमते हुए नज़र आए थे। उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि – मां के साथ लंदन में कुछ वक्त बिताने के लिए शूट को एडजस्ट किया। आप अपनी लाइफ में कितना भी बिजी क्यों ना हो और आगे बढ़ रहे हो, कभी ना भूलें कि वे भी बूढ़े हो रहे हैं। हमेशा उनके साथ वक्त बिताए।