Friday , January 27 2023

‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ का ट्रेलर रिलीज, अलग अंदाज में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज में से एक ‘द मेट्रिक्स’ (The Matrix 4) के चौथे पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ (The Matrix Resurrections) का ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है। वहीं प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) का भी अलग ही अवतार दिख रहा है। 

‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ में दिखी प्रियंका की झलक
‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ का दर्शकों को लंबे वक्त से था, वहीं इस बार इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स और भी ज्यादा उत्सुक हैं, जिसकी वजह है प्रियंका चोपड़ा। ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ में एक मिनट दो सेकेंड पर प्रियंका चोपड़ा की एक झलक देखने को मिल रही है। गले में चेन, कान में बाली और चश्मा लगाएं प्रियंका चोपड़ा, काफी अलग लग रही हैं।

फैन्स हुए एक्साइटिड
ट्रेलर को देखने के बाद न सिर्फ मेट्रिक्स फैन्स का इंतजार बढ़ गया है, बल्कि साथ ही साथ प्रियंका के फैन्स भी एक्साइटिड हो गए हैं। 3 मिनट के ट्रेलर में जोरदार एक्शन देखने को मिल रहा है। वहीं कीनू रिव्स भी बाकी स्टारकास्ट के साथ बैक इन एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। बता दें कि ‘द मेट्रिक्स रेसररेक्शन्स’ 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

द व्हाइट टाइगर’ थी आखिरी बॉलीवुड फिल्म
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ थी। वहीं 2020 में वो हॉलीवुड फिल्म वी केन बी हीरोज में दिखी थीं। बता दें कि प्रियंका की अपकमिंग फिल्मों के खाते में ‘मैट्रिक्स 4’ के साथ ही ‘सिटाडेल’ शामिल हैं