Friday , January 27 2023

इस लड़की को कियारा आडवाणी की हमशक्ल बता रहे लोग

बॉलीवुड सितारों के यूं तो कई क्रेजी फैंस होते हैं, लेकिन ऐसा कम ही होता है जब एक फैन की शक्ल उनके फेवरेट स्टार से मिलती पाई जाती है। हाल ही में ऐसा ही नजारा एक लड़की के इंस्टाग्राम एकाउंट पर देखने को मिला। इस लड़की की तस्वीरें और वीडियो देखकर हर कोई इसे एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हमशक्ल बता रहा है। वहीं, इस लड़की ने भी कियारा का फिल्म ‘शेरशाह’ वाला लुक कॉपी करके सभी को चौंका दिया। यही कारण है कि उसकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

कियारा की हमशक्ल बता रहे लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हमशक्ल बताई जा रही इस लड़की के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नाम डॉ ऐश्वर्या है। कुछ हफ्ते पहले ही ऐश्वर्या ने कियारा का ‘शेरशाह’ वाला लुक री-क्रिएट करते हुए तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया, उन्होंने कियारा के किरदार की तरह ही आउटफिट, एक्सेसरीज पहनी है और उनका मेकअप भी काफी हद तक कियारा से मैच करता हुआ दिखाई दे रहा है

वायरल हो रही तस्वीरें

ऐश्वर्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हर कोई उन्हें कियारा की हमशक्ल बताता दिखाई दे रहा है। वहीं, अभी तक खुद कियारा ने इन तस्वीरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। ऐश्वर्या एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपने दिलचस्प पोस्ट के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।